सलमान की फिल्म छोड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा ने उनके बहनोई आयुष की ‘लवयात्री’ के लिए किया एक खास काम

मुंबई: HN/ अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ सलमान खान के बैनर तले बनी फिल्म ‘लवयात्री’ का प्रमोशन करती नज़र आई हैं. प्रियंका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो स्कूल की छोटी छोटी बच्चियों के साथ ‘लवयात्री’ के गाने Chogada पर थिरकती नज़र आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “इन प्यारी बच्चियों और मेरी तरफ से ‘लवयात्री’ की टीम के लिए ये रहा मेरा #ChogadaWithLove challenge… सलमान खान फिल्म्स, वारिना हुसैन और आयुष शर्मा को शुभकामनाएं.”

आपको याद दिला दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग से चंद रोज़ पहले फिल्म से अलग हो गईं थीं. उनके फिल्म छोड़ने के बाद काफी विवाद भी हुआ था. प्रियंका के फिल्म से अलग होने की जानकारी ‘भारत’ के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने दी थी. हालांकि बाद में सलमान ने कहा था कि प्रियंका ने जिस चीज़ को वजह बनाकर फिल्म से अलग होने का फैसला किया था बाद में वो बात झूठी निकलीं.

मीडिया रिपोर्ट्स और ‘भारत’ के निर्देशक के ट्वीट से अंदाज़ा लगाया गया था कि प्रियंका अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ शादी कर सकती हैं. हालांकि कुछ दिनों में खबरें आ गई कि प्रियंका ने हॉलीवुड में एक नई फिल्म साइन कर ली है. इसी खबर के बाद सलमान खान ने प्रिंयका के झूठ बोलने की बात कही थी.

हालांकि प्रियंका चोपड़ा सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा की अच्छी दोस्त हैं. जब प्रियंका ने रोका सेरेमनी के बाद पार्टी रखी थी तो उसमें भी अर्पिता पहुंची थीं. अब जब उनके पति यानि आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म रिलीज़ होने जा रही है तो प्रियंका ने उनको बधाई दी है.